Thursday, July 11, 2013

MDU E-PR INITIATIVE~Blogging


रोहतक, 11 जुलाई। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय (मदवि) ने ई-पी.आर (इलैक्ट्रानिक जन संपर्क) क्षेत्र में एक नए पहल के साथ ब्लागिंग में पदार्पण किया है। विश्वविद्यालय के ब्लागिंग साइट का आज कुलपति एच एस चहल तथा पूर्व कुलपति डा आर पी हुड्डा ने लोकार्पण किया।
फैकल्टी हाउस में कुलपति एच एस चहल तथा पूर्व कुलपति डा आर पी हुड्डा ने लैप टॉप पर माउस क्लिक कर इस ब्लागिंग कार्य का शुभारंभ किया। यह ब्लागिंग dprmdurtk.blogspot.in पर उपलब्ध रहेगा। इसका शीर्षक है -- MDU PR CONNECT. आज का ब्लागिंग विषय म०द०विश्वविद्यालय के नैक द्वारा ए ग्रेडिंग प्रदान करने पर आधारित रहा। वर्तमान कुलपति एच एस चहल तथा पूर्व कुलपति डा आर पी हुड्डा ने इस ई-पहल पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त किया।
इस अवसर पर मदवि के जनसंपर्क निदेशक सुनित मुखर्जी ने बताया कि सूचना एवं संचार क्रांति के युग में ई-जनसंपर्क का महत्व बढ़ गया है। सोशल मीडिय़ा सूचना-समाचार संप्रेषण का प्रभावी माध्यम बनकर उभरा है। ऐसे में विश्वविद्यालय जनसंपर्क कार्यालय की ओर से ये पहल एक सार्थक कदम है। उन्होंने बताया कि फेसबुक पर MDU NEWS ग्रुप आईडी पर तथा टिव्टर पर @dprmdurtk पर भी विश्वविद्यालय संबंधित सूचना व समचारों की उपलब्धता है। लोकार्पण के अवसर पर विश्वविद्यालय के आला अधिकारी उपस्थित रहे

1 comment:

  1. Great Start by two great people:
    Inhi ke aashirvad se aaj MDU ko A grade mila hai.
    So, thanx from the bottom of my heart.
    (don't forget Mr. Sunit Mukherjee- a man with ambition & great attitude.So, thank u Sirji.

    ReplyDelete